Friday , September 21 2018
Home / MainSlide / रमन सरकार एवं मुख्यमंत्री के प्रति कहीं कोई एंटी इंकम्बेंसी नहीं- सौदान

रमन सरकार एवं मुख्यमंत्री के प्रति कहीं कोई एंटी इंकम्बेंसी नहीं- सौदान

रायपुर 15 अप्रैल।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की रमन सरकार एवं मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के प्रति कहीं कोई एंटी इंकम्बेंसी नहीं है।इसके चलते कार्यकर्ताओं की बदौलत भाजपा 65 सीट आसानी से जीत सकती हैं।

श्री सिंह आज यहां प्रदेश भाजपा की एक दिवसीय समीक्षा बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।उन्होने  कहा कि जनसम्पर्क पद यात्रा के उत्साह के अनुभवों को सुनकर आज उन्हे लगा कि अनुभव अच्छा है पदयात्रा में मेहनत करने के कारण हमारा विरोधी भी रूक कर सुनता है।भाजपा में देशभक्त व समर्पित कार्यकर्ता हैं और पदयात्रा करने से जनता के बीच अपना स्थान निश्चित बनता है यह अनुभव में आया है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2003 और वर्ष 2018 में जमीन आसमान का अन्तर दिखाई पड़ता है। सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य में राज्य सरकार ने अच्छा कार्य किया है, यहां खद्यान्न योजना देश में सर्वश्रेष्ठ है साथ ही मोदी सरकार की उज्जवला आवास योजना बहुत लोकप्रिय है। जनसम्पर्क यात्रा कर आप लोगों ने भाजपा सरकार के कामों को पुन: लोगों की स्मृतियों में ताजा कर दिया है। छत्तीसगढ़ का संगठन देश का सर्वश्रेष्ठ संगठन है और कार्यकर्ताओं की बदौलत 65 सीट आसानी से जीत सकते हैं। सरकार व सरकार के मुखिया के प्रति कहीं कोई एंटी इंकम्बेंसी नहीं है यह केवल विरोधियों का गलत प्रचार है यात्रा के अच्छे अनुभव से स्पष्ट हो गया है।

मुख्यमंत्री डॉ.सिंह ने कहा कि जनसम्पर्क यात्रा की सफलता ने बता दिया कि किस प्रकार 14 वर्ष शासन के बाद भी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता, नेता एक साथ मिलकर चल सकते हैं, कार्य कर सकते हैं। जनता भी दोनों को एक साथ देखकर प्रसन्नचित दिखी। 14 वर्ष तक लगातार विकास कार्य कर हमने छत्तीसगढ़ प्रदेश को विकसित राज्य की श्रेणी में लाने का लगातार प्रयास किया है जिसे जनता जानती है।उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल बस्तर में आए थे उन्हें दंतेवाड़ा, बीजापुर का विकास देखकर आश्चर्य हुआ। आप एक बार इस क्षेत्रों में जाएं वहां का विकास रायपुर व दुर्ग जिलों से अधिक हुआ है। अभी जनसम्पर्क यात्रा समाप्त हुई है और अब ग्राम सुराज यात्रा  चालू हो गई है उसके बाद विकास यात्रा आरंभ होगी। हम लगातार जनता के पास जाने की हिम्मत अपने विकास कार्यो के कारण कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप विश्वास रखो, अभी एक लाख 20 हजार सायकल, 30 हजार सिलाई मशीन, 90 हजार मजदूर पेटी, 50 लाख स्मार्ट फोन बटने वाला है। हम लगातार जनता के जीवन को ऊपर उठाने का कार्य करने वाले पं. दीन दयाय जी के अनुयायी है जिसका मूलमंत्र अन्त्योदय का सिद्धांत है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने सर्व प्रथम बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज हम सब जनसम्पर्क यात्रा के बाद पहली बार मिल रहे हैं और जनता के बीच मिले जनसमर्थन से 15  साल में इतना अच्छा माहौल देखकर अत्यंत प्रसन्नता हो रही है। जनसम्पर्क यात्रा से पहले जो संशय की स्थिति कार्यकर्ताओं के मन रही वह इस यात्रा में निर्मूल साबित हुई और इस कार्यक्रम से भाजपा कार्यकर्ताओं के आत्मविश्वास में वृद्धि हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com