Friday , July 20 2018
Home / MainSlide / शस्त्र उठाकर जिंदगी तबाह करने की जरूरत नहीं -मोदी

शस्त्र उठाकर जिंदगी तबाह करने की जरूरत नहीं -मोदी

जांगला(छत्तीसगढ़)14अप्रैल।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नक्सलवाद से प्रभावित भटके हुए नवजवानों से हिंसा छोड़ने और विकास की मुख्य धारा से जुड़ने का आव्हान किया है।

श्री मोदी ने आज यहां बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के जयंती के अवसर पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने के बाद लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि बाबा साहब ने संविधान में आपके अधिकारों का रक्षा का पूरा ख्याल रखा है। आपको शस्त्र उठाकर अपनी जिंदगी तबाह करने की जरूरत नहीं है।

उन्होने कहा कि..ऐसे नवजवानों को यह देखना चाहिए कि जिन लोगों ने उन्हें हिंसा के रास्ते पर धकेला है, उनका एक भी मुखिया आपके इलाके का नहीं है।वे कभी मरते नहीं है और जंगलों में सुरक्षित रहते हैं।उन्होंने युवाओं के अभिभावकों से अपने बच्चों को समझाने का अनुरोध किया। श्री मोदी ने कहा-मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि आप अपने बच्चों को उनके हाथों में न सौंपे। सरकार आपके बच्चों की बेहतर स्कूली शिक्षा का पूरा इंतजाम कर रही है।

श्री मोदी ने कहा कि सुरक्षा बलों के जवान आपके इलाके में विकास कार्यों को सुरक्षा देने और आपकी सेवा के लिए आए हैं।उन्होने सुरक्षा बलों को यहां के विकास में योगदान का जिक्र किया और उनकी शहादत को भी याद किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com