Friday , March 29 2024
Home / MainSlide / समाचार पत्रों के लिए विश्वसनीयता बहुत जरुरी – रमन

समाचार पत्रों के लिए विश्वसनीयता बहुत जरुरी – रमन

रायपुर 17 फरवरी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि समाचार पत्रों के लिए विश्वसनीयता बहुत जरुरी है।

डा.सिंह ने आज रात यहां स्थानीय हिन्दी दैनिक ‘नव प्रदेश’ के छठवें स्थापना दिवस समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि इलेक्ट्रॉनिक  और सोशल मीडिया के इस दौर में जब हर पल तरह-तरह की सूचनाएं आती रहती हैं, हर आधे घंटे में ब्रेक्रिंग न्यूज आता है, तब ऐसे में समाचार पत्रों को अपने पाठकों के बीच विश्वसनीयता, समाचारों की ताजगी और समाचार पत्र के लिए आकर्षण बनाये रखने की एक बड़ी चुनौती है।

कृषि एवं जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत, पद्मश्री सम्मान प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार आलोक मिश्रा,हरिभूमि के सम्पादक डॉ. हिमांशु दिवेद्वी और दोनिक भास्कर नई दिल्ली के सम्पादक आनंद पाण्डेय विशेष अतिथि के रुप में समारोह में उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री सहित अतिथियों ने समारोह में नव प्रदेश के प्रधान संपादक श्री यशवंत धोटे सहित समाचार पत्र से जुड़े सभी लोगों को छठवें स्थापना दिवस और समाचार पत्र की निरंतर प्रगति के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर आयोजकों की ओर से छत्तीसगढ़ समाजसेवी पद्मश्री सम्मान प्राप्त श्री धर्मपाल सैनी और वरिष्ठ साहित्यकार श्री गिरीश पंकज सहित अनेक पत्रकारों को सम्मानित किया। उन्होंने दैनिक नव प्रदेश के स्थापना दिवस विशेषांक का विमोचन भी किया।