Monday , June 25 2018
Home / MainSlide / अमेठी में भी 2019 में भाजपा का परचम लहराने की शाह ने की अपील

अमेठी में भी 2019 में भाजपा का परचम लहराने की शाह ने की अपील

अमेठी 10 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए 2019 के संसदीय चुनाव में अमेठी में भी भाजपा का परचम लहराने की लोगो से अपील की।

श्री शाह ने आज यहां कई विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकापर्ण करते हुए केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जिक्र करते हुए कहा कि..मैं 35 सालों से सार्वजनिक जीवन में हूं, लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं देखा कि जीता हुआ प्रत्याशी अमेठी न आए और हारने वाली प्रत्याशी अमेठी को गले लगाकर काम कर रही है..उन्होने पिछले विधानसभा चुनाव में अमेठी की पांच में से चार सीटों पर भाजपा की जीत के लिए लोगो को धन्यवाद भी दिया।

उन्होने कहा कि अमेठी गांधी-नेहरू परिवार का वीआईपी क्षेत्र हैं।आजादी से लेकर अब तक बड़े-बड़े दिग्गजों को अमेठी से चुनाव जिताकर भेजा है, लेकिन जब तक उत्तरप्रदेश में भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार नहीं आई तब तक विकास के लिए क्या हुआ ?उन्होने हमले जारी रखते हुए कहा कि मैं..अमेठी की धरती से मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आपकी तीन पीढ़ियों को यहां की जनता ने वोट दिया अब ये लोग आपसे हिसाब मांग रहे हैं..।

श्री शाह ने कहा कि आप मोदी सरकार के तीन साल का हिसाब मांगते हैं, लेकिन पहले तीन पीढ़ियों का हिसाब दें.।मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अब तक अमेठी में कलेक्टर ऑफिस क्यों नहीं बना, अकाशवाणी का एफएम रेडियो क्यों नहीं आया, गरीबों को आवास क्यों नहीं मिला, टीबी का अस्पताल क्यों नहीं बना।इस देश में दो मॉडल हैं एक गांधी-नेहरू परिवार मॉडल और दूसरा मोदी मॉडल।आप अमेठी और गुजरात के गांव की तुलना कर सकते हैं. गुजरात के हर गांव में 24 घंटे बिजली आती है,यूपी में योगी और दिल्ली में मोदी की जोड़ी यूपी को विकसित राज्य बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

केन्‍द्रीय सूचना और प्रसारण तथा कपड़ा मंत्री स्‍मृति ईरानी ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा के सत्‍ता में आने के बाद अमेठी में विकास के काम शुरू हो गये हैं।उन्होने कहा कि..कलेक्‍टर का कार्यालय तो छोडि़ये, चीफ मेडिकल ऑफिसर का कार्यालय, जिला का विद्यालय निरीक्षक जो है उसका कार्यालय वो अमेठी के इतिहास में पहली बार तब बन रहा है जब केन्‍द्र में और उत्‍तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें हैं..।

श्रीमती ईरानी ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर अपने संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा करने का भी आरोप लगाया।उन्होने इस कार्यक्रम पर कांग्रेस दिवारा उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि..फीता काटे थे एक रिले ट्रांसमीटर का। और पूछ रहे हैं एफ एम स्‍टेशन काहे बना रहे हो अमेठी में।अरे भइया जो रिले ट्रांसमिशन और एफ एम स्‍टेशन के बीच का फर्क न जानता हो, वो संसद विकास के ऊपर ज्ञान दे।ये कितना शोभा देता है ये कांग्रेस के लिए चिंतन और चिंता का विषय है..।इस कार्यक्रम को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सम्बोधित किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com