Wednesday , December 19 2018
Home / MainSlide / सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन ने गुजरात में मचाया तूफान

सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन ने गुजरात में मचाया तूफान

सेक्स बम के रूप में जानी जाने वाली बालीवुड स्टार सनी लियोनी का विवाद से पुराना नाता है।उनकी खूबसूरती को भुनाने में उनके विज्ञापनदाता कोई कसर नही छोड़ते भले ही इसके लिए मर्यादा तार तार हो जाय।

ताजा मामला गुजरात में नवरात्रि पर लगे विज्ञापन होल्डिगों का है।जिसने सनी लियोनी मुश्किल में फंस सकती है,क्योंकि उनकी उस बारे में उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान से की गई है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।अगर मंत्री ने शिकायत को संज्ञान में लियो तो सनी मुश्किल में फंस सकती है।

दरअसल चर्चित मैनफोर्स कम्पनी ने नवरात्रि का स्गात करते हुए गुजरात के कई शहरों में बड़े बड़े होल्डिंग लगवाए हैं जिसमें सनी की तस्वीरों के साथ मैनफोर्स ने सेक्स को डांडिया से जोड़ते हुए लिखा है..नवरात्रि में खेलो, मगर प्यार से..।बकायदा पोस्टर में डांडिये की तस्वीर भी लगाई गई है। होल्डिंग गुजराती भाषा में है।खबरों के मुताबिक हिन्दू संगठनो के कड़े विरोध के बाद सूरत में पुलिस कमिश्नर के आदेश से तत्काल हटा दिया गया है,जबकि कुछ और शहरों से भी इसे तुरंत हटाने को कह दिया गया है।

कम्पनी के नवरात्रि की आड़ में लाभ कमाने की इस प्रवृत्ति पर कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने गहरी आपत्ति जताई है।कैट ने इस बारे में केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान को लिखे पत्र में कैट ने इस विज्ञापन के निर्माता और लियोनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है,साथ ही विज्ञापन पर रोक लगाने की भी मांग की है।पत्र के अनुसार यह विज्ञापन शुद्ध रूप से मुनाफा कमाने के लिए एक गैर जिम्मेदाराना और अपरिपक्व व्यवहार का उदाहरण है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com