Thursday , March 28 2024
Home / मनोरंजन / ब्लैक बिकनी में श्वेता शर्मा ने लगाई इंटरनेट पर आग

ब्लैक बिकनी में श्वेता शर्मा ने लगाई इंटरनेट पर आग

दिन पर दिन फिल्मी फैंस के बीच भोजपुरी सिनेमा का क्रेज बढ़ता हर दिन तेजी से बढ़ रहा है। इसलिये भोजपुरी स्टार्स की पॉपुलैरिटी भी पहले अधिक  हो चुकी है। आज के दौर में कई ऐसी भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक है, जो अपने किलर लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती हैं। इन्हीं चंद अदाकाराओं में श्वेता शर्मा का नाम भी शुमार है। श्वेता शर्मा ने कम वक़्त में काफी अधिक पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है।

बिकिनी में श्वेता शर्मा: कल तक जिन श्वेता शर्मा से दुनिया अंजान रही। आज वो अपनी हर अदा से लोगों को जख्मी कर रही हैं। श्वेता शर्मा को रितेश पांडे के गजब करिहैया गाने से पहचान भी मिल चुकी है। श्वेता ने मौके का फायदा उठाया और धीरे-धीरे अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा चुकी है। अब श्वेता सोशल मीडिया पर कोई फोटोज डालें या वीडियो सब कुछ पल भर में वायरल होने लग जाता है

फिलहाल तो उन्होंने बिकिनी पिक्चर्स पोस्ट की हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में श्वेता एकदम गजब स्टाइल में नजर आ रही हैं। बिकिनी लुक को स्टाइलिश बनाने के लिये उन्होंने Sarong भी कैरी किया है। बिकिनी, कजरारे नैना और खुली जुल्फों में भोजपुरी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पोज की भी तारीफ करनी होगी। उन्होंने तस्वीरों में काफी किलर पोज दिये हैं।

श्वेता शर्मा ने बस पिक्चर्स पोस्ट ही की थी कि उनकी पोस्ट पर धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट्स आने लग गए है। भोजपुरी एक्ट्रेस को बिकिनी में देख कर लोगों की हार्टबीट भी बढ़ चुकी है। किसी ने फोटोज देख कर Wow…कहा, किसी ने उन्हें फायर कहा है। एक यूजर ने उन्हें लिखा कि उसके पास अभिनेत्री की खूबसूरती को बयान करने के लिये शब्द ही नहीं हैं। वहीं श्वेता शर्मा के एक फैन ने उन्हें अति सुंदर बताया है।  फैंस के साथ साथ भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला ने भी श्वेता शर्मा की फोटोज पर रिएक्ट किया है। नम्रता मल्ला ने उन्हें Hott बताते हुए फायर इमोजी भी साझा किया है। वैसे सच कहें तो श्वेता शर्मा की तस्वीरों ने उनके फैंस का संडे बना दिया है।