Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / सेवा के लिए विधानसभा चुनाव जीतना जरूरी – मोदी

सेवा के लिए विधानसभा चुनाव जीतना जरूरी – मोदी

रायपुर/नई दिल्ली  10 अक्टूबर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए सेवा संकल्प के साथ चुनाव जीतने का आव्हान किया है।

श्री मोदी ने आज नमो एप के माध्यम से कार्यकर्ताओं से मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में कहा कि भाजपा संघर्षशील सेवाभावी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। हम चुनाव के समय ही मैदान में सक्रिय नहीं होते बल्कि जनसंघ के समय से हमेशा हमारे कार्यकर्ता जनसेवा के लिए तत्पर रहते हैं।

उन्होंने कहा कि हमें चुनाव जीतना है। सत्ता अहंकार के लिए नहीं, सेवा के लिए हमे चुनाव जीतते हैं। यह भाजपा के संकल्पवान कार्यकर्ताओं के संघर्ष का ही परिणाम है कि आज देश का गौरव सारी दुनिया में बढ़ा है।श्री मोदी ने विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा कि वे समाज को तोडऩे का काम करते आये हैं। इनकी नीति ही फूट डालो और शासन करो की रही है।  इसीलिए ठुकरा दिये गए। हम समाज को जोडऩे का काम करते आये हैं, करते रहेंगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया, कि बूथ स्तर तक हर वर्ग के लोगों को आपको जोडऩा है। हमें बूथ स्तर से लेकर देश में सभी को साथ लेकर चलना है। सभी से जुडऩा है और सभी को देश के विकास के लिए भाजपा के साथ जोडऩा है।

श्री मोदी ने कहा कि विरोधी क्या करते हैं, क्या कहते है, इस पर अपना समय और ऊर्जा खर्च नहीं करनी है। हम समाज और राष्ट्र के लिए अपने संकल्प पथ पर आगे बढ़ते रहें। हमें देश ने जिम्मेदारी दी है। हमें देश के नवनिर्माण और समाज के हर वर्ग के हित में अपने कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ते रहना है।

श्री मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद करते हुए जनसेवा के लिए, प्रगति के लिए चुनाव जीतने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि हमें अपने लक्ष्य पर ध्यान केन्द्रित करना है और उसे हासिल करना है ताकि समाज सुखी-स्वस्थ सम्पन्न और देश समृद्ध होता रहे। हमें हर क्षेत्र में विकास के सर्वोच्च लक्ष्य को प्राप्त करने निरंतर संघर्ष करते रहना है।