Thursday , December 9 2021
Home / जीवनशैली / सेक्स आनंद के लिए पत्नियों को बदलने का खतरनाक खेल

सेक्स आनंद के लिए पत्नियों को बदलने का खतरनाक खेल

पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते में सेक्स लाइफ भी मर्यादित होती रही है लेकिन आधुनिकता की अंधी दौड़ के इस दौर में सेक्स में आनंद के लिए पति एवं पत्नियों को बदलने का खेल शुरू हो गया है।कानूनी और सामाजिक तौर पर यह खेल भले ही बहुत गन्दा हो पर कहावत है कि जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी।

जिस समाज में एक शादीशुदा महिला का किसी दूसरे पुरुष के साथ संबंध बनाना एक अपराध माना जाता रहा हो, वहीं अगर पति को अपनी पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर कोई ऐतराज ना हो, बल्कि इसके उलट वह खुद ही अपनी पत्नी को इसके लिए प्रेरित कर रहा हो तो! इसे क्या कहा जाएं, लेकिन रिसर्च बता रहे हैं कि कुछ पुरुष अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर और रोचक बनाने के लिए पार्टनर को खुद दूसरे पुरुषों के साथ रिलेशनशिप बनाने के लिए कह रहे हैं।

इस तरह के चलन के पीछे क्या वजहें हैं, यह तो स्पष्ट नहीं है लेकिन मनोवैज्ञानिकों का मानना है कि इसके पीछे पुरुषों की दबी हुई समलैंगिकतता और पत्नियों की सेक्सुअल फ्रीडम को सम्मान दिए जाने जैसे कारण हो सकते हैं।

गूगल सर्च बताता है कि पिछले 10 सालों में ​वाइफ स्वैपिंग और गर्ल फ्रेन्ड स्वैपिंग की सर्चिंग में 600 प्रतिशत इजाफा हुआ है। लोग अपने पार्टनर को दूसरे और दूसरे की पार्टनर को अपने साथ इंज्वाय करने को प्ररित कर रहे हैं। और आपस में आन लाइन इस बात को शेयर भी कर रहे हैं।

एक शख्स ने बताया कि उसने दो साल पहले शादी की थी, और उसने अपनी पत्नी को बताया कि उसकी फैंटसी है कि वह किसी दूसरे आदमी के साथ रिलेशन बनाए।एक शादीशुदा महिला का अनुभव बहुत ही जुदा है। महिला ने बताया कि जब वह पुराने न्यास फ्रेन्ड को सेड्यूस करने की कोशिश कर रही थी तो उसके पति ने उसका उत्साह बढ़ाने वाले मेसेज भेजे। उसने बताया, मैंने उस रात अपने पति को फोन किया और इस बारे में बताया तो वह न केवल खुश हुए बल्कि वह इस बारे में और ज्यादा जानकारी मांगी।

जब मैं घर गई और उन्हें पूरी कहानी सुनाई तो इससे वह इतना उत्तेजित हो गए कि हम दोनों ने सेक्स को ज्यादा बेहतर तरीके से इंजॉय किया। उन्हें एक साथ पति और बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए 6 महीने पूरे हो चुके हैं और वह बहुत ही खुश हैं। महिला कहती है, मैं बहुत ही लकी हूं, मैं जब चाहूं अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स कर सकती हूं, मेरे पति को इससे कोई ऐतराज नहीं है।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इसी तरह का एक फोरम है, रैडिट फोरम जहां लोग अपनी पत्नियों और गर्ल फ्रेन्ड की तस्वीरें शेयर कर उनके लुक्स पर दूसरे पुरुषों से कॉमेंट करने के लिए कहते हैं।