Tuesday , November 30 2021
Home / देश-विदेश / सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया

नई दिल्ली 24 अक्टूबर।जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के उड़ी सैक्टर में मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने आज बताया कि सुरक्षा बलों ने उड़ी सेक्टर के कालगी इलाके में आतंकवादियों का सुराग मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। श्री वैद ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है।

श्री वैद ने बताया कि..आज सुबह उड़ी के इलाके में कलगी गांव के अलर्ट लोगों ने टेरेरिस्ट की प्रजेंस का इंफरमेंशन जे एंड के पुलिस को दिया। तीन टेरेरिस्ट अंदर आ गए थे काफी और काउंटर स्टॉर्ट हुआ। अभी तक दो टेरेरिस्ट को न्यूटरलाइज्ड कर दिया गया है। तीसरे को भी इंगेज किया है बहुत जल्दी उसे भी न्यूटरलाइज्ड कर देंगे।एलर्ट लोगों ने बहुत बड़ी ट्रेजेडी एबर्ट की है उड़ी इलाके में। मैं उन लोगों को बधाई देता हूं जो सिविल हैं, आर आर के हैं, पुलिस के हैं, सीआरपी के हैं, जिन्होंने ये काम किया है..।

इस बीच, बारामूला जिले के ही सोपोर शहर में आज हथगोले से हुए हमले में दो सुरक्षाकर्मी और तीन नागरिक घायल हो गए। एक आतंकवादी ने सोपोर के मुख्य चैराहे के पास केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर के निकट सुरक्षा वाहन पर हथगोला फेंका।