Wednesday , January 19 2022
Home / MainSlide / सुंजवान सैन्य छावनी में आतंकी हमले में पांच जवानों की मौत,तीन आतंकी ढेर

सुंजवान सैन्य छावनी में आतंकी हमले में पांच जवानों की मौत,तीन आतंकी ढेर

जम्मू 11 फऱवरी।जम्‍मू-कश्‍मीर में जम्‍मू के सुंजवान सैन्‍य स्‍टेशन में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्‍मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया है,जबकि सेना के पांच जवान भी शहीद हो गए है।

रक्षा प्रवक्‍ता ने बताया कि जेसीओ मदनलाल चौधरी और एनसीओ मोहम्मद अशरफ मीर आतंकी हमले में शहीद हो गये।इनके अलावा तीन जवान और एक जवान के परिवार के सदस्‍य की भी मौत हो गई है। सुरक्षाबलों ने तीन जैश के आतंकी मारे गिराए हैं,शनिवार रात से आतंकियों की तरफ से फायरिंग नहीं हुई है।सेना एक-एक फ्लैट की तलाशी ले रहीं है और अभी ऑपेरशन खत्म नहीं हुआ है।

आशंका हैं कि अभी एक या दो आतंकी छुपे हो सकते हैं।इस घटना में पांच महिलाओं और बच्‍चों सहित अन्‍य नौ लोग भी घायल हुए हैं।रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि ‘अभियान चल रहा है और क्वार्टरों से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।उन्होंने बताया कि कई परिवार अब भी वहां हैं और सेना का मकसद उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना है।सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों के शव बरामद कर लिए है जबकि तीसरे का शव अभी नही मिला है।

एहतियात के तौर पर शिविर के पांच किलोमीटर दायरे में स्‍कूल बंद कर दिए गये हैं।जम्‍मू में हाई अलर्ट की घोषणा कर दी गई है और शहर तथा आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है।