Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / सिद्धरमैया सरकार पर मोदी ने बोला जमकर हमला

सिद्धरमैया सरकार पर मोदी ने बोला जमकर हमला

दावणगेरे(कर्नाटक)।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की आलोचना करते हुए उन पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने तथा केन्द्र द्वारा विकास कार्यों के लिए दी गई राशि का उपयोग नही कर पाने का आरोप लगाया है।

श्री मोदी ने आज यहां भाजपा द्वारा आयोजित एक रैली को सम्बोधित करते हुए विभिन्न योजनाओं के तहत केन्द्र सरकार द्वारा जारी आवंटन का ब्यौरा दिया और आरोप लगाया कि राज्य सरकार इनका उपयोग करने में विफल रही है।उन्होने कहा कि..भारत सरकार ने खाद्यान खरीदने के लिए पैसे दिए, उनका काम था किसानों से ये खाद्यान खरीदना, उनके अगर दाम गिरते हैं तो उसको रोकना, अभी भी करीब-करीब पचास-पचपन करोड़ रुपया बिना खर्च किए हुए वैसे ही पड़ा हुआ है। अगर किसानों के प्रति ये संवेदनशील सरकार होती, तो ये रुपए खजाने में पड़े नहीं होते।

उन्होने अपनी सरकार को किसानों का खास हितैषी बताते हुए कहा कि एन डी ए सरकार ने अपने 48 महीनों के शासन में किसानों के लाभ के लिए फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में डेढ़ गुना वृद्धि की है।उन्होंने कहा कि सरकार पांच वर्षों में न्यूनतम समर्थन मूल्य दोगुना करने की दिशा में काम कर रही है।

श्री मोदी ने कहा कि भारत का भाग्य बदलना है तो भारत के गांवों का भाग्य बदलना होगा, भारत के किसानों का भाग्य बदलना होगा। हमारी हर योजना में किसानों का कल्याण, कृषि का विकास, गांव में बदलाव, इन मूलभूत बातों को लेकर के हम सरकार में एक के बाद एक निर्णय करते चले जा रहे हैं।