Monday , December 6 2021
Home / MainSlide / ससिकला तथा उनके रिश्तेदारों के यहां आयकर छापे रहे आज भी जारी

ससिकला तथा उनके रिश्तेदारों के यहां आयकर छापे रहे आज भी जारी

चेन्नई 11 नवम्बर।तमिलनाडु में ससिकला तथा उनके रिश्तेदारों के यहां आयकर अधिकारियों की छापेमारी आज तीसरे तीन भी जारी हैं।

सूत्रों ने बताया कि छापे के दौरान दो सौ से ज्यादा दस्तावेज जब्त करके मुख्यालय भेजे गए हैं।कर चोरी के आरोपों को लेकर ये छापेमारी जया टीवी के कार्यालयों और ससिकला के नजदीकी लोगों के ठिकानों पर की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार जांच के बाद 300 से अधिक व्यक्तियों की चल और अचल संपत्तियों का विवरण मुख्यालय को भेज दिया है और करीब सौ बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं।ससिकला के भाई दिवकरन से भी मन्नारगुड़ी में पूछताछ की गई।छापों के कारण जैज सिनेमाघर में लगातार तीसरे दिन भी फिल्म शो रद्द कर दिए गए हैं।एक हजार से ज्यादा अधिकारी इस मामले में अभी भी जांच कर रहे हैं और करीब दस हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

वहीं ऑल इंडिया अन्ना डी.एम.के. पार्टी नेता टीटीवी दिनाकरण ने इस छापेमारी को केन्द्र की राजनीतिक साजिश बताया है।उन्होंने कहा कि उन्होंने छापा मारने वाले अधिकारियों से पूरा सहयोग किया और उनसे कोई शिकायत नहीं है।उन्होंने कहा कि वे अपने परिवार को छोड़कर किसी और के प्रति जवाबदेह नहीं हैं। श्री दिनाकरण ने ठेकेदार शेखर रेड्डी के मामले में हुए खुलासों पर सवाल उठाए और पूछा कि इन पर आगे कार्रवाई क्यों नहीं हुई।