Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / सपा में परिवारवाद तो डिंपल नही लड़ेगी चुनाव ? – अखिलेश

सपा में परिवारवाद तो डिंपल नही लड़ेगी चुनाव ? – अखिलेश

रायपुर 24 सितम्बर।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी में परिवारवाद होने से इंकार करते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो उनकी पत्नी एवं कन्नौज की सांसद डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी।

श्री यादव रायपुर में यादव महासभा की एक बैठक में हिस्सा लेने आज यहां पहुंचे थे।माना विमानतल पर पत्रकारों ने समाजवादी पार्टी में परिवारवाद होने के बारे में उनसे सवाल किए तो उन्होने इससे साफ इंकार किया।जब उनसे उनकी पत्नी के भी सांसद होने के बारे में सवाल हुए तो उन्होने कहा कि”हमारी पार्टी में परिवारवाद नहीं है। अगर हमारी पार्टी में परिवारवाद है, तो फिर अब मेरी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी।”

उन्होने इन कयासों को भी गलत बताया कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त के बाद उनकी कांग्रेस के साथ दोस्ती टूट चुकी है।उन्होने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनकी भी भी पूरी दोस्ती है,और दोनो के बीच सम्बन्ध पहले जैसे ही मधुर है।

श्री यादव ने एक प्रश्न के उत्तर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उप्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि “गाय, भैंस और गोबर की राजनीति करने वाले आज डिजिटल इंडिया की बात कर रहे हैं।हमने, हमारी सरकार ने आगरा एक्सप्रेस हाइवे का निर्माण कराया।लखनऊ को मेट्रो ट्रेन दी,और फिर मौका मिलता को वाराणसी को भी मेट्रो ट्रेन की सौगात देते।

उन्होने श्री मोदी के उत्तरप्रदेश से सांसद होने के कारण राज्य को होने वाले लाभ के बारे में पूछे जाने पर कहा कि.. मोदी जी केवल बात ही कर रहे हैं,लेकिन उनका फोकस गुजरात पर ही ज्यादा है..।”वह उत्तरप्रदेश में भाषण करते है लेकिन काम गुजरात में काम करते है।