Thursday , July 7 2022
Home / MainSlide / सत्ता मद में बेलगाम भाजपाई जनता को धमका रहे – कांग्रेस

सत्ता मद में बेलगाम भाजपाई जनता को धमका रहे – कांग्रेस

रायपुर 01 नवम्बर। छत्तीसगढञ प्रदेश कांग्रेस ने नौकरशाह से नए नवेले नेता बने ओपी चौधरी और मंत्री राजेश मूणत के द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओ को खुलेआम धमकाने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति व्यक्त की है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में कहा कि सरकार जाने वाली है लेकिन भाजपाइयों की हेकड़ी नही जा रही है। पन्द्रह साल सरकार में रह कर सत्ता की ताकत का दुरुपयोग करने की आदत के कारण भाजपाइयों में अहंकार आ गया है जनता के मत को भाजपाई अपनी जागीर समझने लगे है इसीलिए मंत्री मूणत महिलाओ को वोट देने की कसम खिलाकर धमकी दे रहे है तो ओपी चौधरी उनको मत नही देने वाले पर कहर बन कर टूटने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होने कहा कि भाजपाई इस प्रकार की धमकियां देकर न सिर्फ जनता का अपमान कर रहे है, देश के लोकतंत्र का भी अपमान कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी के नेता सत्तामद में भूल रहे है कि आज जिस सत्ता के ताकत पर वो बेलगाम होकर वो राज्य की जनता को धमका रहे है वह सत्ता उन्हें जनता ने ही दिया है। फिर चुनाव आ गया है जनता इनको इनकी औकात 12 और 20 नवम्बर को मतदान केंद्र में दिखाएगी तब ओपी चौधरी को पता चलेगा कि जनता उन पर कैसे कहर बन कर टूटी है। हारने के बाद जिन आकाओ के दम पर वे उछल रहे है वही आका उन्हें नही पूछेगे।