Monday , August 8 2022
Home / MainSlide / संगीता के नये मोबाइल पर पहला फोन मुख्यमंत्री का

संगीता के नये मोबाइल पर पहला फोन मुख्यमंत्री का

रायपुर 26 जुलाई।राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों आज जगदलपुर में राज्य सरकार की संचार क्रांति योजना (स्काई) के तहत आज बस्तर अंचल की संगीता निषाद को मिले स्मार्ट मोबाइल फोन पर सबसे पहले मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से बात करने का मौका मिला।

राष्ट्रपति के नई दिल्ली रवाना होने के बाद  मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी जगदलपुर से रायपुर आ गए।उन्होंने श्रीमती संगीता निषाद को फोन लगाया और कहा संगीता जी आपको राष्ट्रपति के हाथों स्मार्ट फोन मिल गया है। बहुत-बहुत बधाई। मैंने आपका फोन नम्बर लिया और कहा कि सबसे पहले संगीता जी से बात की जाए। आपने भी मुझसे बात करने की इच्छा व्यक्त की थी। मैंने कहा – ठीक है संगीता से बात करें। आप बहुत खुशकिस्मत हैं कि आपको राष्ट्रपति के हाथों आपको दिया गया।

मुख्यमंत्री ने संगीता को बताया कि इस फोन में कई प्रकार की सुविधाएं है। वाट्सएप गु्प से जुड़ सकते हैं, मैसेज भी कर सकते हैं। धीरे धीरे सब कुछ सीख जाएंगी। डॉ. सिंह ने उनसे पूछा – स्मार्ट फोन मिलने पर घर के लोग खुश तो हैं ? संगीता ने बताया कि परिवार बहुत खुश हैं। मुख्यमंत्री ने फोन पर संगीता से उनके पति के काम-काज के बारे में भी पूछा। संगीता ने बताया कि उनके पति वाहन चालक हैं। डॉ. सिंह ने कहा चलो बहुत अच्छा है। स्मार्ट फोन का बढ़िया उपयोग कीजिए।