Monday , January 17 2022
Home / MainSlide / विपक्षी दलों का महागठबंधन दिखावा, भ्रांति और झूठ पर आधारित – शाह

विपक्षी दलों का महागठबंधन दिखावा, भ्रांति और झूठ पर आधारित – शाह

नई दिल्ली 08 सितम्बर।भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी दलों के महागठबंधन को दिखावा, भ्रांति और झूठ पर आधारित बताते हुए  पार्टी  कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता को इसकी असलियत बताअं।

पार्टी की वरिष्ठ नेता और रक्षामंत्री निर्मला सीता रामन ने आज यहां पार्टी की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की पहले दिन की बैठक के बारे में पत्रकारों को जानकारी दी।उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2014 के बाद भी महागठबंधन में शामिल पार्टियों को पराजित कर चुकी है और इस गठबंधन से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

श्री शाह ने महागठबंधन को  भ्रांति और झूठ आ‍धारित करार देते हुए कहा कि इन महागठबंधन में जो भी पार्टियां आ रही हैं उन हर एक के साथ भाजपा लड़ करके जीतकर भी आई हैं 2014 के बाद भी। इसलिए  महागठबंधन इस नथिंग विच इज़ गोइंग टू मेकिंग ए डिफरेंस।
 
श्रीमती सीतारामन ने कहा कि बैठक में श्री शाह ने कहा कि विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव से उनकी निराशा और बाधा डालने वाली राजनीति का पता चलता है। उन्होंने कहा कि भाजपा भारत को बनाने और कांग्रेस उसे तोड़ने की राजनीति कर रही है।शाह ने कहा कि मेक इन इंडिया अगर हमारे तरफ से चल रही है ब्रेक इन इंडिया चल रही है कांग्रेस की तरफ से। कांग्रेस आज-कल आईडेन्टिफाई करती है उनके अपने आप को ब्रेकिंग ग्रुप के साथ।

शाह ने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों के आधार पर लड़ा जाएगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सरकार के अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने को कहा।
  
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने संयुक्‍त रूप से पार्टी की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज उद्घाटन किया। इस बैठक में सामयिक मुद्दों, आगामी विधानसभा चुनाव और 2019 के आम चुनाव के बारे में रणनीति पर चर्चा किए जाने की संभावना है।