Tuesday , July 5 2022
Home / MainSlide / विधानसभा चुनावों में विकास ही होगा भाजपा का मुख्य मुद्दा – सौदान

विधानसभा चुनावों में विकास ही होगा भाजपा का मुख्य मुद्दा – सौदान

दुर्ग 27 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने छत्तीसगढ़ में इस वर्ष के अन्त में होने वाले विधानसभा चुनावों में विकास ही मुख्य मुद्दा है।

श्री सिंह ने आज यहां दुर्ग और बालोद जिले के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने प्रत्येक मोर्चे पर अच्छा कार्य किया है विरोधी केवल बयानबाजी कर इसे गलत साबित नही कर सकते है।विकास दिखता है और जनता मानती है कि विकास हुआ है।राज्य व केन्द्र सरकारों के फोकस में समाज के हर वर्ग को विकास की मुख्यधारा में लेकर चलने की नीति स्पष्ट दिखाई पड़ती है। जनता भाजपा सरकार के कार्यो से खुश है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पीढ़ियों को सक्षम बनाने का कार्य किया है।हम यदि एक पीढ़ी को मजबूत करते है तो पूरा समाज मजबूत होता है।उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद विगत कार्यक्रमों को चलाने में कांग्रेस असफल रही है लेकिन हमारे सरकार जब भी केन्द्र व राज्य में रही है विकास की योजनाओं को आमजनों तक पहुंचाने में सफल रही है। इन 14 वर्षों में छत्तीसगढ़ में बिजली, शिक्षा, सड़क जैसी बुनियादी विषयों पर महत्वपूर्ण कार्य हुआ है। हमें इन्ही विकास की बातों को लेकर जनता के बीच जाने की जरूरत है। निश्चित ही एक बार हम फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगे। इस दिशा में हर कार्यकर्ता की भूमिका अहम है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पार्टी की नीति और नियत स्पष्ट है कि जन भावनाओं के मुताबिक विकास को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाकर अंत्योदय की स्थापना करने जुटे हुए है। उन्होंने कहा हमारे पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जैसे सशक्त नेतृत्व है । मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह छत्तीसगढ़ के समग्र विकास के लिए मजबूती से इन 14 वर्षों से महत्वपूर्ण कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमेशा संकल्प से ही हम सफल होते है और हर मोर्चे पर हमारी हमारी जीत तय होती है। पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता अपने क्षेत्र के हर विधानसभा हर बूथ पर जीत हासिल करें।

इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, राष्ट्रीय महामंत्री सुश्री सरोज पांडेय, प्रदेश महामंत्री संतोष पांडेय, मंत्री छत्तीसगढ़ शासन श्रीमती रमशीला साहू, संसदीय सचिव लाभचंद बाफना हस्तशिल्प बोर्ड अध्यक्ष दीपक साहू, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष हेमचंद यादव, दुर्ग जिलाध्यक्ष उषा टावरी, बालोद जिला प्रभारी निरंजन सिन्हा, बालोद जिलाध्यक्ष लेखराम साहू, जिला महामंत्री दुर्ग देवेन्द्र चंदेल, दुर्ग महापौर श्रीमती चंद्रिका चंद्राकर, दुर्ग जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती माया बेलचंदन सहित पार्टी के जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।