Saturday , January 29 2022
Home / MainSlide / विजय के संकल्प के साथ पूरे मनोयोग से जुटे कार्यकर्ता – अनिल

विजय के संकल्प के साथ पूरे मनोयोग से जुटे कार्यकर्ता – अनिल

रायपुर 27 सितम्बर।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि युद्ध की रणभेरी बज चुकी है।वह विजय के संकल्प के साथ इसके लिए पूर्ण मनोयोग से जुट जाय।

श्री जैन ने आज यहां भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर-दुर्ग सम्भाग के 11 जिलों के चार लोकसभा क्षेत्रों 34 विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चुनावी युद्ध में दोनों तरफ की सेनाएं अपने साजो समान के साथ होती है। जीत उसी की होती है जो विजय के संकल्प के साथ लड़ता है। हम विजय के संकल्प के साथ चुनावी युद्ध के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि देश को विश्व गुरु बनाने और शिखर पर पहुंचाने एक बार की जीत से काम नहीं चलेगा, पंचायत से लेकर लोकसभा तक कम से कम पांच बार जीतना होगा और यह तभी संभव है,जब हम विजय के संकल्प के साथ प्रत्येक बूथ में एक योद्धा के रूप में दृढ़ संकल्पित होकर अपने विजयी लक्ष्य को प्राप्त करने जुट जायें।

उन्होंने कहा कि छत्तीगढ़ में आपके संकल्प से ही लगातार तीन बार विजय मिली। अब की बार भी विजय का संकल्प हमारी शक्ति है। डॉ. जैन ने कहा कि इसी तरह संकल्पित होकर सरकार बनाये और प्रदेश तथा देश का विकास करते हुए मानव कल्याण में जुटे रहें।

बैठक में प्रदेश महामंत्री संतोष पाण्डेय, रामप्रताप सिंह, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल,अजय चंद्राकर, प्रेमप्रकाश पाण्डेय,  राजेश मूणत, रमशीला साहू, सांसद चंदूलाल साहू, अभिषेक सिंह,  सहित दोनों संभाग के पदाधिकारी, विधायक, जिलाध्यक्ष, महामंत्री  जिला प्रभारी उपस्थित थे।