Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / वरुण धवन की जुड़वा 2 की कमाई में पहले दिन ही लम्बी छलांग

वरुण धवन की जुड़वा 2 की कमाई में पहले दिन ही लम्बी छलांग

वरुण धवन की जुड़वा 2 ने कमाई के मामले में पहले दिन ही लम्बी छलांग लगा ली है। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आर्दश के ट्वीट के अनुसार पहले दिन ही फिल्‍म ने 16.10 करोड़ की कमाई की है..।यानी दशहरे और दो छुट्टियों के चलते इसके काफी अछ्छा बिजनेस करने की उम्मीद दिखाई पड़ रहे है।

फिल्म समीक्षकों के अनुसार जुड़वा 2 फिल्म 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है। फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं। और उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।कुछ समीक्षक मानते है कि फिल्म पर वरूण धवन हावी है,और जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू को जैसे केवल ग्लैमरस के लिए शामिल किया गया है।

कुछ समीक्षकों का मानना है कि वरूण ने सलमान खान की तरह अदाकारी की कोशिश की लेकिन वह गोविन्दा और कई अभिनेताओं की भी नकल करते दिखे।फिलहाल फिल्म की पुरानी ‘जुड़वां’ वाली है। प्रेम और राजा (वरुण धवन) दो भाई हैं और वे दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं।लेकिन फिर भी वे एक-दूसरे से जुड़े हैं।एक टपोरी टाइप का है जबकि दूसरा डिसेंट,एक कमजोर है दूसरा ताकतवर।

कहानी में कुछ भी नया नहीं है और डेविड धवन वैसे भी अपनी कहानियों पर कम मेहनत करने के लिए पहचाने जाते हैं. वे जोक्स में यकीन करते हैं. कुल मिलाकर कमियों से भरपूर यह कहानी हंसाने के लिए ही बनाई गई लगती है लेकिन अगर दिमाग लगाया तो शायद हंसी से महरूम रह जाएंगे।फिल्म के गाने जुड़वां वाले ही हैं।