Saturday , January 22 2022
Home / MainSlide / लाभचंद बाफना के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

लाभचंद बाफना के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

रायपुर 11 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने संसदीय सचिव लाभचन्द्र बाफना के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने की शिकायत की है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करना भाजपा का चरित्र बन चुका है।साजा विधानसभा क्षेत्र के विधायक लाभचंद बाफना संसदीय सचिव होने का अधिकारियों पर धौंस डालकर जनसंपर्क एवं स्वेच्छा अनुदान की राशि का चेक हितग्रहियों को वितरित कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया, जिसकी शिकायत निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर बेमेतरा से की गई।

उन्होने कहा कि इस प्रकार की घटना भाजपा के जनप्रतिनिधियों के द्वारा पूरे प्रदेश में कारित की जा रही है। सरस्वती सायकल योजना, स्काई योजना के तहत मोबाइल का वितरण भी गुपचुप तरीके से किया जा रहा है। बैनर पोस्टरों से शासकीय भवन एवं बिजली के खंभे पटे हुए हैं। जिसको निकालने में प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं।

श्री सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ सरकारी अधिकरी भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रकोष्ठ की तरह काम कर रही है। जिस ढंग से आदर्श आचार संहिता का पालन किया जाना चाहिए, पालन कराने में भाजपा पोषित अधिकारी रूचि नहीं ले रहे है।