Thursday , December 9 2021
Home / जीवनशैली / लड़कियों को सेक्स के लिए शादीशुदा मर्द ज्यादा पसन्द

लड़कियों को सेक्स के लिए शादीशुदा मर्द ज्यादा पसन्द

आप शायद जानकार आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि लड़कियां शारीरिक सम्बन्धों के लिए शादीशुदा मर्दों को सबसे ज्यादा पसन्द करती है।

शादी शुदा लड़के जब भी किसी लड़की को देखते हैं तो वह उसमें जरूरत से ज्यादा दिलचस्पी दिखाने लगते हैं। वह जाहिर करते हैं कि उनके लिए उससे बढ़कर कोई नहीं है। उन्हें पता होता है कि लड़की से क्या कहने पर वह उनके करीब आ सकती है। इसलिए वह उन पर हद से ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं लड़कियों को लड़कों में जो सबसे ज्यादा पसंद है वह है कि वह दूसरी लड़कियों के बारे में न तो बात करें और न ही उन्हें देखें। ऐसे में जब कोई मर्द उनके सामने दूसरी लड़कियों को नजरअंदाज करता है तो उनका दिल उस पर आ जाता है और चाहकर भी वह उससे दूरी नहीं बना पाती।

दरअसल लड़कियों को डर होता है कि यदि उन्होंने किसी को बॉयफ्रेंड बनाया तो वह कहीं शादी करने को लेकर उनके पीछे न पड़ जाए, लेकिन जब वह किसी शादीशुदा के साथ रिश्ते में रहती हैं तो उन्हें इस बात का डर नहीं होता कि वह उन्हें शादी के लिए जबाव डाल सकता है।  ऐसे रिश्ते में लड़कियां खुद को फ्री  म​हसूस करती हैं।

अमूमन जिन शादीशुदा लड़कों से लड़कियों का अफेयर होता है वह जेब से काफी मजबूत होते हैं। पैसों के कारण भी कई लड़कियां करीब आ जाती हैं और फिर उनका दूर जाना मुश्किल हो जाता है।

शादीशुदा लड़के के साथ रिश्ता रखने में लड़कियों को उनकी पोल खुलने का कोई डर नहीं होता, क्योंकि उन्हें पता होता है कि शादी होने के कारण लड़का कभी भी उन्हें लेकर कोई ऐसा तमाशा नहीं करेगा जिनसे उनकी बदनामी हो। ऐसी स्थिति में खुद लड़का लड़की से ज्यादा डरा रहता है इसलिए वह कभी भी कुछ ऐसा नहीं करना चाहता जिसके कारण लोगों को उसके अफेयर के बारे में पता चल जाए।