Saturday , January 29 2022
Home / MainSlide / राहुल देशद्रोहियों के पैरोकार क्यों बनें है – रमन

राहुल देशद्रोहियों के पैरोकार क्यों बनें है – रमन

रायपुर 28सितम्बर।देश के सर्वाधिक नक्सल प्रभावित राज्य छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने शहरी नक्सलियों की वकालत करने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि वे देश की सुरक्षा और हितों से खिलवाड़ कर रहे हैं।

डॉ.सिंह ने आज यहां जारी बयान में कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से कांग्रेस का झूठ उजागर हो चुका है। देश की सबसे बड़ी अदालत ने स्पष्ट कर दिया है कि भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तार शहरी नक्सलियों की गिरफ्तारी के पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं हैं। पुलिस के पास उनकी गिरफ्तारी के लिए तथ्य थे और पुलिस ने शक्ति का गलत उपयोग नहीं किया है। अदालत ने गिरफ्तार शहरी नक्सलियों की नजर बंदी चार सप्ताह बढ़ा दी है। ऐसे लोगों की की गिरफ्तारी को राजनीतिक रंग देकर उनकी पैरवी करने वाले राहुल गांधी का सिर अब लज्जा से झुक जाना चाहिए।

उन्होने कहा कि राहुल गांधी यह स्पष्ट करें कि वे देश पर जान न्यौछावर करने वाले वीर जवानों के साथ हैं या देश के टुकड़े-टुकड़े कर देने की मंशा रखने वाले आतंकियों और माओवादियों के साथ हैं।उन्होने कहा कि राहुल जी देश द्रोह के आरोप में गिरफ्तार बारबरा, जैसे लोगों के हिमायती बनकर खड़े हैं। राजनीति की खातिर देश में अराजकता फैलाने के लिए वह इस स्तर पर पहुंच जायेंगे, इसकी कल्पना नहीं थी। वे जवाब दें कि किन कारणों से देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं।