Sunday , December 5 2021
Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / राहुल गांधी आज से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर

राहुल गांधी आज से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर

अमेठी 04अक्टूबर।अमेठी जिला प्रशासन की पहले ना फिर हां करने के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी की तीन दिवसीय दौरे शुरू कर रहे है।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष श्री गांधी आज दोपहर लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरने के बाद वहां से अमेठी पहुंचेंगे।आज ही वह कठौरा गांव में चौपाल लगाएंगे,उसके बाद वह कपासी गांव में एक शोक सभा में शिरकत करेंगे,बाद में वह मुंशीगंज अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे.

उन्होने कहा कि अगले दिन वह सुबह अतिथि गृह में आम लोगों से मिलेंगे,उसके बाद वह तिलोई के मोहनगंज पाकरगांव स्थित राजीव गाँधी कालेज में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में और फिर सलोन में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे।शाम को वह भुएमऊ अतिथिगृह जाएंगे।
श्री गांधी अगले दिन सुबह वह अतिथि गृह में ही जनता दर्शन तथा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।श्री गांधी की इस बार की यात्रा जिला प्रशासन के दशहरा और मुहर्रम की व्यस्तताओं का हवाला देते हुए स्थगित करने के लिखे पत्र और इस पर कांग्रेस द्वारा अपनाए गए कड़े रूख के बाद अनुमति देने के कारण काफी चर्चित हुई।कांग्रेस ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं की प्रस्तावित यात्रा के मद्देनजर राहुल को रोकने की कोशिश का प्रयास किया गया।

श्री गांधी का इस यात्रा के तुरंत बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह,कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी,भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एवं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमेठी पहुंच रहे है।वहां यहां कई कार्यक्रमों की शुरूआत करने वाले है।भाजपा की अगले लोकसभा चुनावों में अमेठी में ही राहुल को घेरने की कोशिशों के रूप में शाह की इस यात्रा को देखा जा रहा है।