Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / राहुल के भाजपा पर किया जमकर हमला

राहुल के भाजपा पर किया जमकर हमला

रायपुर 17मई।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना लगाया और कहा कि वह संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रही है।

श्री गांधी ने आज यहां जन स्वराज सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है।सुप्रीम कोर्ट के जज तक भयभीत है,और कह करे है कि उन्हे धमकाया जा रहा है।  उन्होने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी हमला किया और उनका नाम लिए बगैर कहा कि  हत्या का आरोपी राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है,और दूसरी ओर जज लोया की मौत।इन सबका कैसे तार जुड़ा है,समझा जा सकता हैं।

उन्होने कहा कि  कर्नाटक में विधायकों का बहुमत एक तरफ है तो राज्यपाल दूसरी तरफ है।संविधान का मजाक उडाया जा रहा है।सरकार बनाकर विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है।उन्होने जनतादल(एस) द्वारा उसके विधायकों को तोड़ने के लिए कथित रूप से 100 करोड़ रूपए के आफर के खुलासे का जिक्र करते हुए इसे बेहद शर्मनाक करार दिया।

उऩ्होने कहा कि संघ एवं भाजपा तथा कांग्रेस के बीच विचारधारा की लड़ाई है। उनकी सोच है कि महिला, दलित एवं आदिवासी अपनी जगह से आगे नही बढ़े,जबकि कांग्रेस की सोच है कि इनके बगैर आगे बढ़े देश आगे नही बढ़ सकता।