Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / राहुल के आरएसएस पर आरोपों के बाद जांच क्या जांच हुई स्थगित – रविशंकर

राहुल के आरएसएस पर आरोपों के बाद जांच क्या जांच हुई स्थगित – रविशंकर

नई दिल्ली 08सितम्बर।वरिष्ठ भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कर्नाटक सरकार से सवाल किया है कि क्या राज्य सरकार ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आरएसएस और दक्षिणपंथी संगठनों को गौरी लंकेश की हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराये जाने के बाद इस मामले में जांच स्थगित कर दी है।

श्री प्रसाद ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि..राहुल गांधी ने अभी मृत्यु हुई, दुर्भाग्यपूर्ण थी और सर्टिफिकेट दे दिया कि संघ और दक्षिण पंथी विचारधारा के षडयंत्र के कारण हत्या हुई। उनकी टिप्पणियां रिकार्ड पर है। श्रीमान सिद्धारमैय्या, मुख्यमंत्री कर्नाटका बताएं कि अगर राहुल गांधी ने आलरेडी लोगों को गिल्टी डिक्लेयर कर दिया, तो आपकी पुलिस अब क्या इन्वेसटिगेट करेगी..।ये सवाल हम बहुत ही गंभीरता से उठाना चाहते हैं।अगर गौरी लंकेश नक्सलवादियों से आत्म-समर्पण कराने में मदद कर रही थीं,तो कर्नाटक सरकार ने उन्हें सुरक्षा उपलब्ध क्यों नहीं कराई।

श्री प्रसाद ने कहा कि किसी भी हत्या की निंदा की जानी चाहिए, लेकिन तथाकथित उदार नेताओं ने उस समय क्यों चुप्पी साध ली, जब केरल और कर्नाटक में भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याएं हुईं।