Monday , May 23 2022
Home / MainSlide / राज्यपाल ने नववर्ष की दी हार्दिक बधाई

राज्यपाल ने नववर्ष की दी हार्दिक बधाई

रायपुर 31 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने देश एवं प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

सुश्री उइके ने यहां जारी अपने संदेश में कहा कि वर्ष 2020 में आए राष्ट्रव्यापी कोरोना संकट से सीख लेकर हमें नये वर्ष 2021 के लिए तैयार रहना चाहिए। कोरोना का संकट अभी टला नहीं है, इसलिए उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि जिस तरह वर्ष 2020 में कोरोना से बचाव के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, वैसे ही नये वर्ष 2021 में भी शासन-प्रशासन द्वारा समय-समय पर जारी किये जाने वाले दिशा-निर्देशों का पालन कर आवश्यक सहयोग करेंगे।

उन्होने कहा कि राष्ट्रव्यापी कोरोना संकट के दौरान डॉक्टर, वार्ड ब्याय, नर्स, पुलिस, शासन-प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी, जनप्रतिनिधि, रेडक्रास सोसायटी के वालेंटियर, एन.सी.सी. के कैडेट्स, एन.एस.एस. के स्वयंसेवकों एवं मीडिया प्रतिनिधियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर मानवता की सेवा की है। इसके साथ ही सामाजिक कार्यकर्ताओं और संस्थाओं ने भी खुले दिन से कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद की है। राज्यपाल ने उन सभी के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें भी नये वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।