Saturday , January 29 2022
Home / MainSlide / रमन ने सड़क हादसों पर जताई गंभीर चिंता

रमन ने सड़क हादसों पर जताई गंभीर चिंता

रायपुर 15 जून।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में पिछले कुछ दिनों में हुए सड़क हादसों पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए चिंता प्रकट की है।

डॉ. सिंह ने आज यहां जनता के नाम जारी अपील में कहा कि सड़क हादसों में आम नागरिकों, युवाओं, महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों की आकस्मिक मौत अथवा गंभीर रूप से घायल होने की खबरें हम सबको व्यथित और विचलित करती है। इन हादसों से सबक लेकर हम सबको जहां अपने-अपने वाहन सावधानी से चलाने चाहिए, वहीं सड़कों पर यातायात नियमों का भी गंभीरता से पालन करना चाहिए।

उन्होंने आज बस्तर संभाग में किलेपाल के पास हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की आकस्मिक मृत्यु पर शोक प्रकट किया।उन्होंने राजधानी रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय परिसर में कल एक छात्रा सुश्री उषा सिन्हा की स्कूटी गेट से टकरा जाने पर उनकी मृत्यु की घटना को भी अत्यंत पीड़ादायक बताया है।उन्होने कहा कि हाल ही में राजनांदगांव सहित कुछ अन्य जिलों में भी कई दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं।थोड़ी सी सावधानी बरतकर और यातायात के नियमों का गंभीरता से पालन करके हम सब ऐसे हादसों को काफी हद तक कम कर सकते हैं।