Sunday , December 5 2021
Home / MainSlide / रमन ने रावलमल जैन दम्पत्ति की हत्या पर किया शोक व्यक्त

रमन ने रावलमल जैन दम्पत्ति की हत्या पर किया शोक व्यक्त

रायपुर 01 जनवरी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राज्य के प्रसिद्ध समाजसेवी, चितंक और लेखक श्री रावलमल जैन ‘मणि’ और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सूरजदेवी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

डॉ.सिंह ने जैन दम्पत्ति की आज सवेरे दुर्ग स्थित उनके निवास में हत्या किए जाने की घटना की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि स्वर्गीय श्री रावलमल जैन ‘मणि’ ने छत्तीसगढ़ में योग और प्राकृतिक चिकित्सा को बढ़ावा देने के लिए समर्पित होकर कार्य किया। उन्होंने दुर्ग जिले के नगपुरा में प्राकृतिक चिकित्सा महाविद्यालय की भी स्थापना में उन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया। वह नगपुरा स्थित छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध जैन मंदिर के ट्रस्टी भी थे। स्वर्गीय श्री जैन ने समाज में नैतिक और आध्यात्मिक मूल्यों के विकास के लिए लगभग विभिन्न विषयों में कई पुस्तकों की रचना की।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत जैन दम्पत्ति के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। डॉ. सिंह ने कहा है कि पुलिस ने हत्या के इस मामले की तत्परता से जांच शुरू कर दी है। उन्होंने विश्वास जताया है कि अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।