Monday , December 6 2021
Home / MainSlide / रमन ने तीन लोगो की आग से हुई मौत पर जताय़ा शोक

रमन ने तीन लोगो की आग से हुई मौत पर जताय़ा शोक

रायपुर 16 मार्च।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राजधानी के भनपुरी इलाके में स्थित टिम्बर मार्केट परिसर में देर रात मकान में आग लग जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

डा.सिंह ने यहां जारी शोक सन्देश में इस हादसे में दिवंगत श्री जय राजवाड़े (40वर्ष), उनकी पत्नी श्रीमती सीमा राजवाड़े (35 वर्ष) और पुत्र अमन राजवाड़े (11वर्ष ) के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने तीनों मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रूपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है। यह राशि राजस्व पुस्तक परिपत्र  के प्रावधानों के तहत दी जाएगी। उन्होंने रायपुर  जिला प्रशासन को इस संबंध में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री ओ.पी. चौधरी ने अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी सुश्री रेणुका श्रीवास्तव को घटना स्थल पर भेजा।उन्होंने अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को मामले की जांच और मृतकों के परिवारों के लिए राहत राशि के प्रकरण तैयार करवाने के निर्देश दिए। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने बताया कि मृतक अम्बिकापुर (जिला-सरगुजा) के रहने वाले थे।