Tuesday , July 5 2022
Home / MainSlide / रमन को यूपीए की सरकार ने 10 वर्ष काम नही करने दिया-मोदी

रमन को यूपीए की सरकार ने 10 वर्ष काम नही करने दिया-मोदी

महासमुन्द 18 नवम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यहां कहा कि  15 सालों में रमन सरकार ने केवल साढ़े चार साल खिलकर काम किया।बाकी 10 साल उन्हें केन्द्र में काबिज यूपीए की सरकार ने काम करने का मौका ही नहीं दिया।

श्री मोदी ने जिला मुख्यालय से लगे बेमचा के मैदान में चुनावी सभा में कहा कि रमन सरकार ने बीमारू राज्य की श्रेणी से छत्तीसगढ़ को बाहर निकाला और 15 सालों में ऊचाईयों पर खड़ा किया।उन्होने कहा कि अब छत्तीसगढ़ 18 साल का हो गया है। जब कोई 18 साल का होता है तो उसके सपने जाग जाते हैं। अपेक्षायें बढ़ जाती है। जिस रास्ते में वह चलता है उसे वैसा नहीं चलने देने से वह नाराज हो जाता है।इस कारण छत्तीसगढ़ को इस वक्त ऐसी सरकार की जरुरत है जो यहां के नव युवाओं को और लोगों को भटकने से रोके।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में भी किसानों से ऋण माफी की घोषणा की थी लेकिन वहां किसानों को जेल की हवा खानी पड़ रही है। इसलिए 440 की जनता ने उन्हें 40 पर लाकर खड़ा कर दिया। चुनाव होने होते है तब उनका काम किसानों से होता है।भाजपा की सरकार ने 75 प्रतिशत बेरोजगारों को पहली बार लोन दिया। कांग्रेस के जमाने में बैंकों के पैसे इनके  रिश्तेदारों को भेजे जाते थे। नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ में बम, बंदूक, पिस्तोल से डराकर लोगों को गुमराह किया। लेकिन यहां की जनता ने उनका डट कर मुकाबला किया।

श्री मोदी ने गांधी परिवार पर निशाना साधा और कहा कि पूर्व में दिल्ली में रिमोट से चलने वाली सरकार होती थी। कांग्रेस के जमाने में यूरिया का घोटाला था। किसानों पर लाठियां चलती थीं। आज यूरिया की चोरी बंद हो गई है। बैंक लूटने वाले लोगों को पैसे 2014 से पहले मिले हैं। जिन्होंने बैंकों को लूटा है और जिन्होंने लुटवाया है, क्या उनसे पाई-पाई लेना गुनाह है?जो बैंकों को लूट कर देश छोड़ कर भाग गये हैं, दुनिया में कही भी उनकी संपत्ति हो, उसे जब्त करने का कानून हम लेकर आए हैं।