Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / रमन अटल विकास यात्रा पर तीन दिनों के लिए रवाना

रमन अटल विकास यात्रा पर तीन दिनों के लिए रवाना

रायपुर 18सितम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह तीन दिनों के लिए प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा पर आज रवाना हो गए। वह इस दौरान बिलासपुर और सरगुजा संभाग के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

डॉ.सिंह 18 सितम्बर को बिलासपुर, रायगढ़ और कोरिया जिलों का 19 सितम्बर को कोरबा, बलरामपुर-रामानुजगंज और सूरजपुर जिलों का और 20 सितम्बर को सरगुजा, जशपुर तथा मुंगेली जिले का दौरा करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार डा.सिंह का पहला कार्यक्रम बिलासपुर जिले के तहसील मुख्यालय कोटा में है।बाद में वह रायगढ़ जिले के तहसील मुख्यालय धरमजयगढ़ की आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे। वे अपरान्ह 3.15 बजे धरमजयगढ़ से हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होकर शाम 4 बजे कोरिया (बैकुण्ठपुर) जिले के ग्राम रनई आएंगे। डॉ. सिंह  रनई में स्वागत कार्यक्रम के बाद विकास रथ में शाम 4.40 बजे ग्राम पटना, शाम 5.05 बजे ग्राम महोरा और शाम 5.35 बजे बैकुण्ठपुर में स्वागत सभा में शामिल होंगे। वे इसके बाद शाम 6.15 बजे कोरिया जिले के ही चरचा आएंगे और वहां आमसभा के बाद रात्रि विश्राम करेंगे।

डॉ.सिंह अगले दिन 19 सितम्बर को सवेरे 10 बजे चरचा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद 10.50 बजे हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होकर 11.30 बजे कोरबा जिले के ग्राम मदनपुर (रामपुर) आएंगे और वहां आमसभा के बाद हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 1.15 बजे बलरामपुर जिले के रामानुजगंज पहुंचेंगे। डॉ. सिंह वहां की आमसभा के बाद अपरान्ह 3.30 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा सूरजपुर जिले के प्रतापपुर आकर आमसभा को सम्बोधित करेंगे। वे प्रतापपुर से विकास रथ में शाम 4.40 बजे सिलफिली, शाम 5.10 बजे ग्राम तेलईकछार, शाम 5.40 बजे विश्रामपुर और शाम 6.10 बजे पर्री ग्राम में आयोजित स्वागत कार्यक्रमों में शामिल होंगे। डॉ. सिंह पर्री में लाईवलीहुड कॉलेज के छात्रों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 6.50 बजे विकास रथ में जिला मुख्यालय सूरजपुर आएंगे और वहां नवनिर्मित कलेक्टोरेट भवन के लोकार्पण के बाद वहां रात्रि विश्राम करेंगे।

मुख्यमंत्री अगले दिन 20 सितम्बर को सूरजपुर में सवेरे 10.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होकर 11.30 बजे सरगुजा जिले के तहसील मुख्यालय सीतापुर, दोपहर एक बजे जशपुर जिले के तहसील मुख्यालय पत्थलगांव और अपरान्ह 3.40 बजे मुंगेली जिले के तहसील मुख्यालय लोरमी पहुंचकर आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे। डॉ. सिंह लोरमी से शाम 5.15 बजे रायपुर लौट आएंगे।