Saturday , January 29 2022
Home / MainSlide / यूपीए शासन में प्रधानमंत्री का होता था रिमोट कंट्रोल – मोदी

यूपीए शासन में प्रधानमंत्री का होता था रिमोट कंट्रोल – मोदी

बांगरपेट (कर्नाटक) 09मई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा हैं कि यूपीए सरकार के दौरान एक प्रधानमंत्री और एक रिमोट कंट्रोल हुआ करता था लेकिन एनडीए सरकार में रिमोट कंट्रोल और शीर्ष कमान देश के सवा सौ करोड़ लोग हैं।

श्री मोदी ने आज यहां चुनाव रैली में कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दलितों के लिए है और आरक्षण के पक्ष में है।उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के दौरान अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न रोकथाम अधिनियम मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र की भावना को नुकसान पहुंचाया है।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर छह बुराइयां फैलाने का आरोप लगाया।उन्होने कहा कि..कांग्रेस ग्रसित है, जहां जाती है यह छह बीमारियों का वायरल पूरी तरह फैला देती है। लोकतंत्र की भावना को, संविधान के लेटर एंड स्प्रिट को यह तबाह कर रही है। स्वयं में कांग्रेस कल्चर, कॉम्न्यूलिज्म, कास्टिज्म, क्राइम, क्रप्शन, ठेकेदारी, कॉन्ट्रेक्ट स्टीम ये छह चीज कर्नाटक के भविष्य को बर्बाद कर रहे है..।

श्री मोदी ने चिक्कमगलुर, बेलगावी और बीदर में भी जनसभाओं को सम्बोधित किया।वहीं भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने टुमकुरू में चुनावी सभी में कहा कि कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में फर्जी वोटर कार्ड और धन के आधार पर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है।उन्होने कहा कि राज्य के कई भागों में उनको लोगों का समर्थन भारी प्रमाण में प्राप्त हो रहा है और उन्हें येडियुरप्पा के नेतृत्व की सरकार बनती दिखाई देती है।