Monday , December 6 2021
Home / MainSlide / मोदी 27 नवम्बर से गुजरात में उतरेंगे चुनाव प्रचार में

मोदी 27 नवम्बर से गुजरात में उतरेंगे चुनाव प्रचार में

नई दिल्ली/अहमदाबाद 23 नवम्बर। भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 नवम्बर से गुजरात चुनाव प्रचार में उतर रहे है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद पहली बार गुजरात जा रहे श्री मोदी अभी तक के घोषित कार्यक्रमों के अनुसार दो दिन में आठ जनसभाएं करेंगे।उनकी प्रत्येक दिन चार जनसभाएं होगी।श्री मोदी 27 नवम्बर को भुज, जसदण, अमरेली, सूरत में रैली करेंगे।वह 29 नवंबर को मोरबी, सोमनाथ, भावनगर और नवसारी में जनसभाएं करेंगे।

राज्य में पहले चरण में 89 सीटों पर चुनाव होना है।इस चरण की अधिकांश सीटे सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के 19 जिले की है।इस इलाके में पाटीदार आन्दोलन भी काफी प्रभावी रहा है।मोदी इन जनसभाएं के जरिए आन्दोलन की हवा को कम करने का प्रयास करेंगे।मोदी से साथ ही 50 मंत्री भी प्रचार अभियान 26 नवम्बर से ही शुरू करेंगे।

सूत्रों के अनुसार मोदी के राज्य में कम से कम 33 से 38 जनसभाएं सम्बोधित करने की योजना है।केन्द्रीय मंत्री तथा पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी इसके अलावा जनसभाएं करेंगे।

इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी कल से दो दिन के चुनावी दौरे पर गुजरात पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को वह पोरबंदर और अहमदाबाद में रैलियां करेंगे।शनिवार को राहुल के गांधीनगर, अरावली, महिसागर और दाहोद में कई कार्यक्रम हैं।