Monday , October 25 2021
Home / MainSlide / मोदी भारत प्रथम के आधार पर करते है काम – शाह

मोदी भारत प्रथम के आधार पर करते है काम – शाह

नई दिल्ली 10 अक्टूबर।गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी भारत प्रथम के आधार पर काम करते है।

श्री शाह ने संसद टीवी से भेंट में कहा कि श्री मोदी लोकतंत्र में सबसे ज्‍यादा विश्‍वास करते हैं।उनका मानना है और कई बार सार्वजनिक जीवन में उन्‍होंने कहा भी है कि हम देश बदलने के लिए सरकार में आये हैं। सरकार चलाने के लिए सरकार में नहीं आये हैं। हमारा लक्ष्‍य देश के अंदर परिवर्तन लाना है। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को विश्‍व में एक सम्‍मानजनक स्‍थान पर पहुंचाना है।

उन्होने कहा कि हमारा युवाजन पश्चिम और अमरीका की ओर न जाता अगर यह फैसले सालों पहले हो गए होते। जो आज हो रहे हैं। मैं किसी का क्रिटिसिज्‍म करना नहीं चाहता, मगर वो इसलिए नहीं डरते हैं कि सत्‍ता में बने रहना लक्ष्‍य नहीं है। जो चलता है उसको चलने देना, आराम का जीवन जीना भी लक्ष्‍य नहीं है। एकमात्र लक्ष्‍य है भारत प्रथम, इंडिया फर्स्‍ट। यह लक्ष्‍य लेकर वो चलते हैं।

श्री मोदी के साथ लंबे समय से काम करने के अनुभवों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि श्री मोदी धैयपूर्वक सभी को सुनते हैं और उनकी राय का महत्‍व समझने के बाद ही कोई निर्णय करते हैं।श्री शाह ने कहा कि उनसे राजनीतिक मतभेद रखने वाले लोग सच्‍चाई को तोड़-मरोड़कर उन की छवि खराब करने की कोशिश में लगे हैं।