Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / मोदी ने हिमाचल में वीरभद्र पर बोला जमकर हमला

मोदी ने हिमाचल में वीरभद्र पर बोला जमकर हमला

कांगड़ा 02 नवम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नही करने के वादे पर सवाल उठाते हुए कहा मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं,और वह जमानत पर है।

श्री मोदी ने आज यहां एक चुनावी सभा में कहा कि  कांग्रेस को अपने घोषणा पत्र में सुशासन का वायदा करने का कोई हक नही है।उन्होने कहा कि..कांग्रेस पार्टी चुनाव मेनीफेस्टो में ये लिखे और स्वयं मुख्यमंत्री की जो जमानत पे है। भ्रष्टाचार पर केस चल रहा है। गंभीर आरोप लगे हैं। उसके बावजूद भी मेनीफेस्टो में कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार हिमाचल में बनेगी तो करप्शन पर जीरो टालरेंस होगा। ये बात हिमाचल का एक बच्चा भी मानने को तैयार है क्या..।

उन्होने कहा कि आज हिमालय की इस भूमि को खनन, वन, मादक पदार्थ, निविदा और ट्रांसफर माफियाओं से मुक्त कराने की जरूरत है।उन्होने कहा कि..आपके भविष्य को लूटा जा रहा है।देवभूमि में एक दानवीय प्रवृत्ति है खनन माफिया दूसरा वन माफिया। एक भू संपदा को लूटता है दूसरा वन संपदा को लूटता है। तीसरा माफिया हमारी युवा पीढी को तबाह करने वाले ड्रग्स माफिया और चैथा टेंडर माफिया। टेंडर किसके लंगेगे। किसी का भाई, किसी का भतीजा।न कोई नियम न कोई कानून और पांचवा दानव है वो है ट्रांसफर माफिया।

प्रधानमंत्री ने आने वाली नौ तारीख को विधानसभा चुनाव में लोगों से कांग्रेस को नकारने को कहा है क्योंकि पार्टी ने राज्य को लूटा है।उन्होने कांग्रेस से आत्म-मंथन करने को कहा कि क्यों देश के लोग उन्हें सजा दे रहे हैं।