Wednesday , January 26 2022
Home / MainSlide / मोदी ने ममता सरकार पर लोकतंत्र का गला घोटने का लगाया आरोप

मोदी ने ममता सरकार पर लोकतंत्र का गला घोटने का लगाया आरोप

(फाइल फोटो)

मेदिनीपुर(पश्चिम बंगाल)16 जुलाई।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की आलोचना करते हुए उस पर लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाया है।

श्री मोदी ने आज यहां किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में सिंडिकेट राज चल रहा है। राज्‍य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर चौतरफा हमला करते हुए श्री मोदी ने आरोप लगाया कि सिंडिकेट की मर्जी के बिना पश्चिम बंगाल में कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता।

उन्होने कहा कि सरकारी समर्थन और किसानों की कड़ी मेंहनत से 2022 तक उनकी आय दोगुनी करने में मदद मिलेगी।किसान देश के विकास में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।उन्होने कहा कि देश बड़े बदलाव की ओर बढ़ रहा है और सवा सौ करोड़ से अधिक देशवासी नये भारत के निर्माण के लिए कड़ी मेहनतकर रहे हैं।

उन्होने कहा कि न्‍यू इंडिया का संकल्‍प लेकर के उसको साकार करने के लिए देशका नौजवान हो,देश का किसान हो, महिलाएं हो, गरीब हो, दलित हो, पीडि़त हो, शोषित हो,आदिवासी हो, वंचित हो ये हर कोई अपने तरीके से देश को आगे ले जाने के लिए नई-नई संभावनाओंको तलाशने के लिए आज देश की प्रगति के लिए जुटे हुए हैं।

श्री मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने फसल की लागत का डेढ़ गुना न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य बढ़ाने का ऐतिहासिक फैसला लिया।उन्होने कहा कि..हमारी सरकार ने एक ऐसा फैसला लिया है जो पश्चिम बंगाल के किसानोंके जीवन में भी एक बहुत बड़ी नई ताकत देने वाला है। ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद आज लागत का डेढ़ गुना किसानों को एम.एस.पी. देने का निर्णय आज हमारी सरकार ने कर लिया।