Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / मोदी ने कुछ राज्यों में मूर्तियां ढहाए जाने की कड़ी निंदा की

मोदी ने कुछ राज्यों में मूर्तियां ढहाए जाने की कड़ी निंदा की

नई दिल्ली 07 मार्च।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुछ राज्यों में मूर्तियां ढहाए जाने की कड़ी निंदा की है।श्री मोदी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से बातचीत भी की है।

इस बीच देश के कुछ हिस्सों में मूर्तियां ढहाने की घटना पर गृह मंत्रालय ने राज्यों को परामर्श जारी किया है।मंत्रालय ने राज्यों से कहा है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएं।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद से बाहर पत्रकारों से कहा कि इन गतिविधियों में शामिल लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।उन्‍होंने  राजनीतिक दलों से यह भी आग्रह किया है कि वे अपने कार्यकर्ताओं से मूर्तियां तोड़ने जैसी कार्रवाई न करने को कहें।

उन्होने कहा कि..किसी भी महापुरूष की प्रतिमा को तोड़ा जाना, इसको कभी भी जस्टिफाई नहीं किया जा सकता। जो कुछ भी घटनाएं कुछ हुई हैं बहुत ही दुखद है, बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं और इस संबंध में हमारी होममिनिस्टरी ने एक एडवाजरी भी जारी की है और  मैं सभी राजनीतिक पार्टियों से भी अपील करना चाहता हूं कि अपने अपने कार्यकर्ताओं को यह स्पष्ट निर्देश दे कि कहीं इस प्रकार की किसी हरकत में कोई इनवाल्व ना हो और जो भी इनवॉल्व होता है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए..।