Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / मोदी ने की मछुआरों.दलितों एवं अन्य कमजोर वर्गों की उपेक्षा – राहुल

मोदी ने की मछुआरों.दलितों एवं अन्य कमजोर वर्गों की उपेक्षा – राहुल

पोरबंदर 24 नवम्बर।गुजरात में आज से फिर चुनावी अभियान पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमले जारी रखते हुए कहा कि उसने मछुआरों.दलितों एवं अन्य कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए कुछ नही किया।

श्री गांधी ने यहां एक चुनावी सभा में मछुआरों को भरोसा दिलाया कि यदि कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आई तो अलग से मत्स्य मंत्रालय बनाया जाएगा।उन्होंने कहा कि मनेरगा के लिए यूपीए सरकार ने 35 हजार करोड़ लगाए और दलितों के परिवारों की जिंदगी बदल दी. इतना ही पैसा मोदी जी ने टाटा को नैनो की फैक्टरी को दे दिया।

उन्होने अपने भाषण की शुरुआत जय भीम बोलकर करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने 90 प्रतिशत यूनिवर्सिटी और कॉलेज प्राइवेट कर दिए।गुजरात में बहुत कॉलेज बन सकते हैं मगर जगह नहीं है उनके पास।मोदी ने जो 22 साल तक गुजरात में किया वह अब हिंदुस्तान में कर रहे हैं।

राज्य की भाजपा सरकार की मछुआरों को नौका के लिए डीजल की खरीद पर मिलने वाली सब्सिडी को समाप्त करने के लिए आलोचना करते हुए उन्होने मोदी, रूपाणी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 22 साल में दलितों के लिए क्या किया।उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के सब चोरों का पैसा नोटबंदी में बदल गया।