Monday , January 17 2022
Home / MainSlide / मोदी ने कांग्रेस पर संसद की कार्यवाही में व्यवधान डालने का लगाया आरोप

मोदी ने कांग्रेस पर संसद की कार्यवाही में व्यवधान डालने का लगाया आरोप

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली 06अप्रैल।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर फूट डालने की राजनीति करने और कांग्रेस पर संसद की कार्यवाही में व्यवधान डालने का आरोप लगाया है।

श्री मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए आज कहा कि भाजपा समावेशी राजनीति के रास्ते पर चल रही है, जबकि विपक्ष ने नकारात्मक राजनीति का रास्ता अपनाया है। बैठक के बाद केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि संसद के कामकाज में व्यवधान की ओर जनता का ध्यान आकृष्ट करने के लिए भाजपा सांसद अपने अपने निर्वाचन क्षेत्रों में एक दिन का उपवास रखेंगे।

श्री मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जोड़ने का राजनीति कर रही है और हमारे विपक्ष तोड़ने का राजनीति कर रहे है और पिछले दिनों में जनता के आर्शीवाद और भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते हुए शक्ति को देख करके कांग्रेस पार्टी वो हर तरीके के विभाजनकारी, नकारात्मक राजनीति कर रही हैं। 12 अप्रैल को देशभर में भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसद एक दिन का अनशन करेंगे।

श्री अनंत कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 14 अप्रैल को बाबासाहेब डॉ0 भीमराव आम्बेडकर की जयंती से सबका साथ सबका विकास अभियान चलाएगी।यह अभियान पांच मई तक जारी रहेगा जिसमें पार्टी के नेता, मंत्री, सांसद और विधायक एनडीए सरकार के कल्याण कार्यक्रमों और योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देंगे।