Wednesday , December 1 2021
Home / MainSlide / मायावती ने सपा–बसपा में गठबंधन आगे भी जारी रखने का किया ऐलान

मायावती ने सपा–बसपा में गठबंधन आगे भी जारी रखने का किया ऐलान

लखनऊ 24 मार्च।बहुजन समाज पार्टी(बसपा) प्रमुख मायावती ने राज्य में सपा–बसपा में गठबंधन आगे भी जारी रखने का ऐलान करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी को जान बूझकर हरा करके सपा और बसपा के बीच फूट डालने का भाजपा का प्रयास सफल नही होने वाला नही है।

सुश्री मायावती ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि भाजपा की इस साजिश से दोनों पार्टियों के बीच आई नजदीकी में तिल भर भी असर पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने नौवें प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी सरकारी व्यवस्था को लगा दिया।भय का एक ऐसा माहौल बनाया गया जिसके चलते कुछ क्रॉस वोटिंग भी हुई।

उन्होने भाजपा के नौवें उम्मीदवार की जीत को अनैतिक बताते हुए कहा कि इससे उसकी फूलपुर और गोरखपुर में हार की भरपाई नहीं कर सकती।उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा को वोट देने वाले सभी विधायकों का आभार भी व्यक्त किया। उन्होने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के प्रयास की भी सराहना की,लेकिन इसके साथ ही उन्होंने राजभैया जैसे लोगों से सावधान रहने की नसीहत भी दी।

बसपा प्रमुख ने कांग्रेस के साथ भी अपने रिश्ते बेहतर होने का दावा करते हुए कहा कि यूपीए सरकार को हर मुश्किल के समय उन्होने साथ दिया था।राज्यसभा चुनावों में भी एक दूसरे का साथ मिला था।