Sunday , October 2 2022
Home / मनोरंजन / ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाना है आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट, लेकिन लगता है डर…

‘महाभारत’ पर फिल्म बनाना है आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट, लेकिन लगता है डर…

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर खबरों में हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर एक्टर इसके प्रोमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ (Mahabharat) पर बात की है.

‘महाभारत’ बनाने से लगता है डर

आमिर खान ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा- “महाभारत’ बनाने से डरता हूं, क्योंकि महाभारत फिल्म से कहीं बढ़ कर है. ये एक फिल्म नहीं बल्कि एक यज्ञ है, जो आपको कभी भी हताश नहीं कर सकती हैं, लेकिन आप इसे हताश कर सकते हैं.” वहीं इससे पहले ‘पीटीआई’ से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि- “महाभारत” मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और मैं इसे पूरा करना चाहता हूं, लेकिन ये मेरा एक ऐसा सपना है जिसे पूरा करने में 20 साल लेगेंगे. कम से कम पांच साल इस पर पढ़ने में लगेगा. इसलिए मैं इसे करने से डरता हूं.”

‘लाल सिंह चड्ढा’ को बनाने में लगे 14 साल

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के राइट्स प्राप्त करने में उन्हें लगभग 8 से 9 सालों का समय लगा. और सब कुछ मिलाकर इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में 14 साल लग गए.

बहरहाल, ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) अब अपने रिलीज को पूरी तरह से तैयार है. वहीं थिएटर्स में 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) भी रिलीज होने वाली है. अब ऐसे में देखना होगा कि पर्दे पर दोनों में से कौन सी फिल्म  बाज़ी मारती है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर दोनों सितारों की फिल्मों का बायकॉट भी हुआ है, ऐसे में ये देखना काफी दिलच्स्प होगा कि क्या ये दोनों फिल्में लोगों के दिलों में जगह बना पाती हैं?