Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / मनमोहन पर आरोप लगाने पर मोदी को आनी चाहिए शर्म- पवार

मनमोहन पर आरोप लगाने पर मोदी को आनी चाहिए शर्म- पवार

नागपुर 12 दिसम्बर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में पूर्व प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह पर लगाए गए आरापों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि..मोदी को शर्म आनी चाहिए..।

आक्रोशित पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री  मोदी ने देश को तबाह कर दिया है और प्रधानमंत्री पद की गरिमा कम की है।मोदी के बयान की आलोचना करते हुए शरद पवार ने कहा, ‘प्रधानमंत्री को इस तरह के आरोप लगाते हुए शर्म आनी चाहिए।आपने इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) और पूर्व रक्षा अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाए। उन्होंने कहा, ‘मोदी सरकार ने किसानों की समस्याएं और देश के सामने मौजूद दूसरे मुद्दे नहीं सुलझाए, लेकिन वह गुजरात चुनाव के दौरान ध्यान बांटने की चाल के तौर पर पाकिस्तान का एंगल ला रहे हैं..।

उल्लेखनीय हैं कि श्री मोदी ने रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान इशारा किया था कि  पाकिस्तान पर गुजरात चुनावों को प्रभावित करने का आरोप लगाया था।उन्होंने दावा किया था कि मणिशंकर अय्यर के उनके खिलाफ ‘नीच’ टिप्पणी करने से एक दिन पहले कुछ पाकिस्तानी अधिकारियों और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मुलाकात की थी।

श्री मोदी के इस बयान पर डा.मनमोहन सिंह ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि मोदी गुजरात चुनावों में हार की आशंका से बौखला गए हैं।उन्होने यह मांग भी की थी कि मोदी इस बयान के लिए देश से माफी मांगें।