Wednesday , July 6 2022
Home / MainSlide / मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज

भोपाल 20 नवम्बर।मध्‍य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है।

राज्य में मतदान को अब सिर्फ एक सप्‍ताह बचा है और प्रमुख राजनीतिक दलों ने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए सारी कोशिशें शुरू कर दी हैं। राज्‍य में 28 नवम्‍बर को मतदान होगा और मतगणना 11 दिसम्‍बर को होगी।

प्रदेश के झाबुआ और रीवा में आज रैलियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो भ्रष्टाचार ने देश को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि इससे निपटने के लिए हमारी सरकार लगातार प्रयास कर रही है और उसके परिणाम भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने चार वर्षों में जो काम किया है कांग्रेस 55 साल के शासन में भी नहीं कर पायी।

उधर कांग्रेस के नेताओं कमलनाथ और रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राज्य में भ्रष्ट्राचार के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। पार्टी नेता ज्योतिरादित्या सिंधिया और दिग्विजय सिंह ने भी जन सभाओं को सम्बोधित किया। इस बीच समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने आज भोपाल में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया वहीं बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपनी पार्टी के लिए चुनाव अभियान शुरू करते हुए राजधानी में एक रैली को सम्बोधित किया।