Sunday , July 3 2022
Home / MainSlide / मध्य प्रदेश और मिज़ोरम विधानसभा चुनाव का प्रचार तेज

मध्य प्रदेश और मिज़ोरम विधानसभा चुनाव का प्रचार तेज

भोपाल/आईजोल 24 नवम्बर।मध्‍यप्रदेश और मिज़ोरम विधानसभा चुनावों का प्रचार तेज हो गया है।

सभी पार्टियों के वरिष्‍ठ नेता अपने-अपने प्रत्‍याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। दोनों राज्‍यों में विधानसभा के लिए मतदान 28 नवम्बर को होगा।

मध्‍यप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह और  कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने आज रैलियों को सम्‍बोधित किया। मंदसौर में एक चुनावी सभा को सम्‍बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि राज्‍य की जनता ने पिछले 15 वर्षों से कांग्रेस को ठुकरा दिया है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के शासन में राज्‍य का विकास तेजी से हो रहा है।

इसके पहले छतरपुर में एक रैली को सम्‍बोधित करते हुए श्री मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार बुन्‍देलखंड के विकास के प्रति उदासीन रही थी। उन्‍होंने कहा कि मध्‍य प्रदेश में भ्रष्‍टाचार, जातिवाद और परिवारवाद से मुक्‍त विकास हो रहा है।

उधर, दमोह में एक रैली को सम्‍बोधित करते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पिछले साढ़े चार वर्षों से केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया।उन्होने 10 दिन में कर्जमाफी की घोषणा को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी चुनावी घोषणाओं को पूरी तरह से लागब करेंगी।श्री गांधी ने टीकमगढ़ में भी रैली की।

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने भिण्‍ड में एक रैली को सम्‍बोधित किया। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, केन्‍द्रीय मंत्री उमा भारती, कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और कमलनाथ तथा समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अपने-अपने पार्टी उम्‍मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया।