Sunday , August 14 2022
Home / मनोरंजन /  मंजू ने आलिया सिद्दीकी पर पैसों की धोखाधड़ी के अलावा उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का भी लगाया आरोप…

 मंजू ने आलिया सिद्दीकी पर पैसों की धोखाधड़ी के अलावा उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का भी लगाया आरोप…

Nawazuddin Siddiqui’s Wife Aaliya In LEGAL Trouble: बॉलीवुड एक्टर नवाजद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) सुर्खियों में हैं. दरअसल, आलिया पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘होली काउ’ की क्रिएटिव और को-प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल (manju garhwal) को 31 लाख रुपये देने से मना कर दिया है. मंजू ने ये पैसे फिल्म में लगाए थे. हालांकि, जब कई बार पैसे वापस मांगने पर भी आलिया ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया तब मंजू ने एक्ट्रेस की पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंजू ने आलिया सिद्दीकी पर पैसों की धोखाधड़ी के अलावा उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का भी आरोप लगाया है. मंजू गढ़वाल ने लगाया ये आरोप मंजू गढ़वाल ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा- ‘2005 से मैं और आलिया दोस्त हैं. हमेशा से वो एक प्रोड्यूसर बनना चाहती थी. आलिया ने कहा कि मैं फाइनेंस का काम देखती हूं और तुम क्रिएटिव का काम संभाल लो. मैंने कास्टिंग की, लेकिन उनके चेक बाउंस हो गए.’ मंजू ने आगे बताया कि, उनके पिता ने भी आलिया के कहने पर इस प्रोजेक्ट में पैसे इन्वेस्ट किए.
मंजू ने पिता से लिए पैसे   मंजू ने आगे कहा- ‘आलिया जानती थी कि मेरे पिता अपना उज्जैन वाला घर सेल कर रहे हैं. उसने पापा को राजी कर लिया और जो पैसे घर बेचकर उन्हें मिले थे उसने पापा से उधार ले लिये. आलिया ने कहा कि वो 1 महीने में ही रुपये वापस कर देगी, मगर अब तक उसने ऐसा नहीं किया’. मंजू ने ये भी बताया कि, आलिया ने बाद में उन्हे प्रोडक्शन हाउस ‘होली काउ’ में क्रेडिट देने से इंकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंजू गढ़वाल के पास एक हार्ड डिस्क थी, जिसमें होली काउ का कुछ बहुत ही जरूरी डाटा था. उसे वापस लेने के लिए आलिया और मंजू के बीच काफी बहसबाजी हुई और आलिया ने उन्हें 22 लाख रुपये देकर वो हार्ड डिस्क ले ली. हालांकि, उन्होंने मंजू को बाकि पैसे नहीं दिए. मंजू ने बताया कि आलिया को लगभग 31 लाख रुपये वापस करने हैं. आपको बता दें कि मंजू ने FWICE में भी आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.