Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / भूपेश ने राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के चलते झूठे मामलों में मुकदमें बनाने का लगाया आरोप

भूपेश ने राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के चलते झूठे मामलों में मुकदमें बनाने का लगाया आरोप

रायपुर 30 जून।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर राज्य में प्रशासनिक आतंकवाद फैलाने और चंद भ्रष्ट अधिकारियों के दम पर दमन नीति चलाने का आरोप लगाया है।

श्री बघेल ने आज यहां पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा एवं कवासी लकमा के साथ पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि  राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के चलते रमन सरकार झूठे मामले मुकदमे बना रही है। लोकतांत्रिक ढंग से विरोध करने पर भी संगीन अपराधों की धाराएं लगा रही है। राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को डराने धमकाने में सारी सीमाएं लांघ दी गई है,और झूठे मामले बनाकर कभी एसीबी में मुकदमें दर्ज हो रहे है तो कभी सीबीआई में मामला दर्ज करवाया जा रहा है।

उन्होने कहा कि पहले उनका घर नपवाने के बाद ग़लत जानकारियों के आधार पर एसीबी में एफ़आईआर कर दी गई. फिर उनकी गांव की ज़मीन नपवा ली गई. किसानों को उकसाया गया कि वे ज़मीन पर अवैध कब्ज़े के आरोप लगाएं. फिर सीडी बनवाने वालों को संरक्षण देते हुए एक झूठी रिपोर्ट लिखवाकर जांच सीबीआई को सौंप दी गई।और अब ज़मीन के एक मामले में षडयंत्र पूर्वक अधूरी जानकारियों के आधार पर नामांतरण के आदेश दिए गए हैं. जिस ज़मीन पर भूपेश बघेल का क़ानूनी अधिकार है उसे शाला समिति के नाम करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।