Saturday , January 22 2022
Home / MainSlide / भूपेश का यह सत्याग्रह नहीं, ‘सत्ताग्रह’ है- अजय चन्द्राकर

भूपेश का यह सत्याग्रह नहीं, ‘सत्ताग्रह’ है- अजय चन्द्राकर

रायपुर 25 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री अजय चन्द्राकर ने कहा कि निश्चित हार की बौखलाहट में पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस ख़ास कर भूपेश बघेल जिस तरह प्रदेश का माहौल खराब कर नौटंकी कर रहे हैं, वह छत्तीसगढ़ के लिए शर्मनाक है।

श्री चन्द्राकर ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि मानसिक दीवालियेपन की पराकाष्ठा है एक घिनौने अपराध को ‘सत्याग्रह’ का नाम देना. वास्तव में सत्याग्रह कभी किसी अपराधी को बचाने का उपक्रम नहीं हो सकता. भूपेश और कांग्रेस का यह ‘सत्ताग्रह’ है, ऐसे दुराग्रह का देश भर में जनता ने मूंहतोड़ जवाब दिया है।

उन्होने कहा कि हाल में जो कुछ राजनीतिक घटनाक्रम हुए हैं, उससे कांग्रेस पूरी तरह अप्रासंगिक हो गयी थी. अपना अस्तित्व बचाने यह कांग्रेस की नौटंकी है।उन्होने कहा कि अगर सीडी मामले में वकील नहीं ले कर भूपेश यह कह रहे हैं कि वे चूकि निरपराध हैं इसलिए वकील नहीं रखेंगे, तो क्या उन्होंने यह मान लिया है कि ज़मीन कब्ज़ा संबंधित मामले समेत जो भी अन्य आपराधिक मामले कांग्रेस अध्यक्ष पर दर्ज हैं, उन सभी में वे अपराधी हैं ?

श्री चन्द्राकर ने कहा कि ज़मानत लेने का अर्थ अगर अपराधी होना है तो क्या कांग्रेस यह कहना चाहती है कि जमानत पर बाहर उनके पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी और वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी अपराधी हैं?