Monday , August 8 2022
Home / देश-विदेश / भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने रुड़की में किया धरना प्रदर्शन

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने रुड़की में किया धरना प्रदर्शन

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण की गिरफ्तारी के विरोध में भीम आर्मी के क कार्यकर्ताओं ने रुड़की में प्रदर्शन किया। रविवार को कार्यकर्ता ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के आवास पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। प्रदर्शन के दौरान यातायात भी बाधित रहा।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन भीम आर्मी के पदाधिकारी महक सिंह ने कहा कि राजस्थान में सीएससी कर्मचारियों के समर्थन में धरना देने जा रहे चंद्रशेखर आजाद को गहलोत सरकार के इशारे पर राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने इसे असंवैधानिक बताया। उन्होंने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने इस संबंध में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजा है। रात करीब 12 बजे जयपुर में कर लिया गया गिरफ्तार भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद को रात करीब 12 बजे जयपुर में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शहीद स्मारक पर चल रहे कोविड सहायकों की नौकरी के आंदोलन में शामिल होने जयपुर पहुंचे थे। चंद्रशेखर आजाद, आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं। चंद्रशेखर ने हेमवतीनंदन बहुगुणा, गढ़वाल विश्वविद्यालय से एलएलबी की पढ़ाई की है और वह सहारनपुर के छुटमलपुर के पास स्थित घड़कोली गांव के रहने वाले हैं।