Wednesday , September 28 2022
Home / MainSlide / भारत ने फर्जी तस्वीर के जवाब में दिखाई पाक की करतूतों की असली तस्वीर

भारत ने फर्जी तस्वीर के जवाब में दिखाई पाक की करतूतों की असली तस्वीर

न्यूयार्क 26 सितम्बर।भारत ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में फर्जी तस्वीर का इस्तेमाल कर भारत को बदनाम करने की पाकिस्तान की नाकाम कोशिश की कड़ी आलोचना करते हुए जम्मू कश्मीर में उसके घृणित करतूतों की असली तस्वीर दिखाकर पलटवार किया है।

संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थाई मिशन में राजनयिक पॉलोमी त्रिपाठी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत के जवाब देने के अधिकार का इस्तेमाल करते हुए कल पाकिस्तान की प्रतिनिधि मलीहा लोधी पर पलटवार किया।उन्होने महासभा में लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि पाकिस्तान के कटुतापूर्ण और गुमराह करने के प्रयास के जबाव में भारत को भी पाकिस्तान के घृणित प्रयासों की वास्तविक तस्वीर सामने रखने पर मजबूर होना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि यह तस्वीर भारत के जम्मू-कश्मीर राज्य के एक युवा अधिकारी की असली तस्वीर है। इस अधिकारी को इस साल मई में पाकिस्तान समर्थक आतंकवादियों ने एक विवाह समारोह से अपहरण करके बर्बर यातना देते हुये मार डाला था।

उन्होने कहा कि..पाकिस्तान की प्रतिनिधि ने भारत के बारे में गलत प्रचार करने ले लिए झूठी तस्वीर दिखाकर महासभा को गुमराह किया।पाकिस्तान की इस गुमराह करने वाली हरकत को देखते हुए हमकों भी महासभा को तस्वीर दिखाने के लिए मजबूर किया जो भारत के खिलाफ पाकिस्तान के घृणित इरादों को दर्शाती है..।