Tuesday , July 5 2022
Home / MainSlide / भाजपा ने संकल्प पत्र के लिए पत्रकारों से लिए सुझाव

भाजपा ने संकल्प पत्र के लिए पत्रकारों से लिए सुझाव

रायपुर 26 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने साझा विकास कार्यक्रम के तहत संकल्प पत्र के लिए पत्रकारों से आज सुझाव संकलित किए।

पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कहा कि भाजपा हर चुनाव के दरम्यान अपने संकल्प पत्र की समीक्षा करती है। आगामी चुनाव के लिए संकल्प पत्र की रचना में पत्रकारों-बुद्धिजीवियों के सुझाव हमारे लिए उपयोगी सिद्ध होंगे। हम चौथी बार सरकार बनाने जा रहे हैं और आमजनों के साथ-साथ पत्रकारों के सुझाव भी बहुत महत्वपूर्ण होते हैं क्योंकि पत्रकार फील्ड में घूमकर वस्तु स्थिति से अवगत होते हैं।

चुनाव संकल्प पत्र समिति के संयोजक एवं कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमने इस बार अपने घोषणा पत्र को संकल्प पत्र नाम इसलिए दिया है कि चौथी बार सरकार बनाकर हम अपने वादों और कार्यक्रमों के पूर्ण क्रियान्वयन के लिए संकल्पित हो रहे हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि हमने अपने पिछले घोषणा पत्रों का 99 फीसदी तक क्रियान्वयन कर जनकल्याण की ईमानदार कोशिश की है। उन्होंने कहा कि हम सत्ता में हैं और फिर से सत्ता में आ रहे हैं। हमने संकल्प पत्र में किये गये वायदे पूरी गंभीरता से निभाए हैं जिन्हें सत्ता में आना ही नहीं है, वे कुछ भी वादे कर सकते हैं।

श्री अग्रवाल ने कहा कि इस बार विभिन्न वर्गों से चर्चा करने के बाद अब तक पांच हजार सुझाव संकल्प पत्र के लिए हमें मिले हैं और हम इस बात के लिए प्रतिबद्ध हैं कि जो कहेंगे, सो करेंगे। उन्होंने दीपावली के पूर्व तक संकल्प पत्र के जारी होने की बात भी कही।कार्यक्रम का संचालन भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव ने किया।मंच पर प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने भी उपस्थित थे।